मेसेज भेजें
समाचार
घर > समाचार > Company news about New Regulations on Electricity Limitation Order
आयोजन
हमसे संपर्क करें
86-0755-84565811
अभी संपर्क करें

New Regulations on Electricity Limitation Order

2021-10-20

Latest company news about New Regulations on Electricity Limitation Order

बिजली कटौती आदेश 2021 के नए नियमों के बारे में ताजा खबर

 

बताया जाता है कि दोहरी ऊर्जा नियंत्रणकुल ऊर्जा खपत और ऊर्जा खपत की तीव्रता को नियंत्रित करना है।"दोहरी नियंत्रण प्रणाली में सुधार के लिए योजना"ऊर्जा खपत तीव्रता और कुल मात्रा"प्रस्ताव है कि 2025 तक, ऊर्जा खपत के लिए दोहरी नियंत्रण प्रणाली अधिक पूर्ण होगी, ऊर्जा संसाधनों का आवंटन अधिक उचित होगा, और उपयोग दक्षता में काफी सुधार होगा। 2030 तक, ऊर्जा खपत के लिए दोहरी नियंत्रण प्रणाली और अधिक होगी सुधार हुआ है, ऊर्जा खपत की तीव्रता में काफी गिरावट जारी रहेगी, कुल ऊर्जा खपत को उचित रूप से नियंत्रित किया जाएगा, और ऊर्जा संरचना को और अधिक अनुकूलित किया जाएगा। 2035 तक, ऊर्जा संसाधनों का इष्टतम आवंटन और समग्र संरक्षण प्रणाली अधिक परिपक्व हो जाएगी और को अंतिम रूप दिया गया है, जो चरम पर पहुंचने के बाद कार्बन उत्सर्जन में स्थिर और स्थिर कमी के लक्ष्य की उपलब्धि का पुरजोर समर्थन करेगा।

 

इस संदर्भ में ग्वांगडोंग जैसे कई स्थानों पर बिजली राशनिंग की लहर चल पड़ी है।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Dongguan, Foshan, Shantou, Jieyang और अन्य जगहों के औद्योगिक उपयोगकर्ताओं को बिजली राशनिंग का सामना करना पड़ रहा है।उनमें से, Foshan और Shantou के कुछ क्षेत्र हैं "दो खोलो और पांच रोको" प्रति सप्ताह।

 

गुआंग्डोंग: 16 सितंबर को, ग्वांगडोंग पावर ग्रिड ने कहा कि वह 16 सितंबर से "ऑन-टू-स्टॉप-फाइव" बिजली योजना को लागू करेगा, और प्रत्येक रविवार, सोमवार, मंगलवार, बुधवार और गुरुवार को पीक शिफ्ट रोटेशन को लागू करेगा, और केवल पीक शिफ्ट को आरक्षित करेगा। दिन सुरक्षा शक्ति भार, सुरक्षा भार कुल भार के 15% से कम है!

 

इस नीति का हमारे निर्यात-उन्मुख उद्यमों की उत्पादन क्षमता और वितरण समय पर एक निश्चित प्रभाव पड़ेगा, लेकिन हमारा सनशाइनऑप्टो सरकारी नियमों के साथ सक्रिय रूप से सहयोग करेगा, ग्राहकों के साथ बातचीत करेगा, और ग्राहकों को संतुष्ट करने, कर्मचारियों को संतुष्ट करने के लिए विभिन्न विभागों के साथ समन्वय करने का प्रयास करेगा।

 

 

सनशाइनऑप्टो टीम द्वारा

 

20 अक्टूबर, 2021

 

अपनी जांच सीधे हमें भेजें

गोपनीयता नीति चीन अच्छी गुणवत्ता एलईडी स्ट्रीट लाइट मॉड्यूल देने वाला। कॉपीराइट © 2014-2024 sunshineopto.com . सर्वाधिकार सुरक्षित।